WORLD 24 NEWS

शराब के नशे में धुत सड़क पर झूमता हुवा दिखा सफाई कर्मी,पुलिस ने भेजा जेल..

बक्सर : थोड़ी सी पी है कोई चोरी तो नही की न ये गाना तो आपने अमिताभ बचन जी मूवी में आपको याद ही होगा। लेकिन सरकार ये बिहार है येहा शराब पीना चोरी से भी बड़ा गुनाह है। अगर आप नशे में पकड़े गए तो आपकी खेर नही। खैर ये तस्वीर बक्सर का है जहां एक सफाई कर्मी शराब के नशे में धुत होकर सड़को पर जमकर झूमता हुवा दिखाई जिसका का वीडियो सोसल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो रहा है।

बता दे कि नगर थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के समीप वह अपनी कचरा उठाने वाली रिक्सा को लगाकर सड़क पर लोटपोट होकर झूमता रहा। जहा कई लोगों ने उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वही जब इसकी सूचना नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार को मिली। तो उन्होंने ने पुलिस कर्मियों को उस जगह पर भेजा तो पुलिस कर्मियों ने देखा की एक सफाई कर्मी सड़क पर शराब के नशे झूमता हुवा दिखाई दिया। जहाँ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मेडिकल जांच करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। उन्होंने कहा कि देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उक्त सफाई कर्मी शराब के नशे में धुत है। मेडिकल जांच में पुष्टि होने के बाद उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दी जाएगी।

वहीं दूसरी तस्वीर नगर थाने के ही शिवपुरी की है, जहां शराब के नशे में धुत एक युवक पेड़ के नीचे गिरा हुवा दिखाई दिया जिसका वीडियो पत्रकार द्वारा बना लिया गया। इस तरह की तस्वीर से साफ जाहिर होता है कि शराबबंदी बक्सर में कितना धरातल पर है।

मामला के बाद प्रशासन पर सवाल खड़े शुरू हो गए। कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी को लेकर अधिकारियों के साथ सात घंटे की समीक्षा बैठक की थी। उसके बाबजूद भी बिहार के बक्सर धड़ले से शराब की बिक्री हो रही है।

Share
error: Content is protected !!