WORLD 24 NEWS

वोटिंग से पूर्व सेटिंग की बात करते मतदान कर्मी का ऑडियो क्लिप हुवा वायरल,जांच का किया गया मांग…

– चुनाव आयोग को पूर्व जिला परिषद ने शिकायत पत्र भेज कर जांच करने की मांग

बक्सर : सोशल मीडिया पर तेजी से एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसे चुनाव कर्मी का ऑडियो बताया जा रहा है। हालांकि, इस ऑडियो क्लिप का अभी तक पुष्टि नहीं हुवा है क्योंकि यह जांच की विषय है।

इस मामले में चक्की प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 12 से प्रत्याशी रहे चुके अरक गाँव निवासी सोनू सिंह,पिता- रामायण सिंह ने बीते दिन बिहार राज्य चुनाव आयोग को शिकायत पत्र भेजकर सातवें चरण के चुनाव में अरक पंचायत के बेदौली गाँव के बूथ संख्या 9 एवं 10 पर पीठासीन अधिकारी पर गड़बड़ी कर एक पक्ष को फायदा पहुँचाने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने इसकी प्रतिलिपि बक्सर जिलाधिकारी अमन समीर और डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज कुमार को भी भेजी है। वही, सोनू सिंह ने अपने आवेदन पत्र में लिखा है कि वायरल ऑडियो में पीठासीन अधिकारी द्वारा वोटिंग में सेटिंग की बात दो बार दोहराई जा रही है जिससे यह प्रतीत होता है कि चक्की प्रखंड के तमाम बूथों पर मतदान को प्रभावित किया गया है।

चक्की प्रखंड के पूर्व जिला परिषद सोनु सिंह ने कहा कि अगर अधिकारी एवं चुनाव आयोग इस ऑडियो क्लिप की जांच नही करते है तो वह सड़को पर उतरने के लिए बाध्य हो जायेगे।

Share
error: Content is protected !!