WORLD 24 NEWS

प्रदेश में जहरीली शराब से हो रही मौत के बाद एक्शन में आई बक्सर पुलिस, 29 होटलों की गई छापेमारी, 3 गिरफ्तार

बक्सर-प्रदेश में लगातार जहरीली शराब से हो रही मौत के बाद भी लोग शराब के सेवन करने से बाज नही आ रहे है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कड़े तेवर के बाद बक्सर पुलिस के द्वारा शराब माफियो एवं शराबियों के खिलाफ करवाई की गई है।

बक्सर पुलिस ने शहर के विभिन्न 29 होटलों में सोमवार की देर शाम शराबियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया। जिसे लोगो मे अफरा तफरी का मौहोल कायम हो गया।

बता दे शराबबंदी को लेकर प्रारंभ की गई कार्रवाई में कई टीमों ने एक साथ कार्रवाई किया है। सूचना के अनुसार आठ बजे के लगभग यह अभियान स्टेशन के समीप सभी होटलों में चलाया गया। वहीं, शहर के अन्य हिस्सो में दूसरी टीमों ने भी शहर सभी होटलों में छापेमारी की, स्टेशन के तरफ बने किसी भी होटलों से शराब बरामद नहीं किया गया। नही किसी शराबियों को गिरफ्तार किया गया है।

वही, कुछ होटलों में शराब के नशे में तीन लोग को गिरफ्तार किया गया है। सूचना के अनुसार अंबेडकर चौक के समीप रॉयल प्लाजा होटल से शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही गोलंबर स्थित एम्बेसडर होटल से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवक पटना का रहने वाला नीरज कुमार उदयपुर बंदों बस्ती का रहने वाला गिरीश बीस्ट एवं बिशनपुर का रहने वाला प्रेम प्रकाश पाठक बताया जाता है।

इस बाबत जनकारी देते हुवे पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि शराब को लेकर सभी होटलों में छापेमारी अभियान चलाया जिसमे तीन युवक शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है साथ कुछ 3 बोतल शराब भी बरामद किया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें। इस तरह का अभियान जिले के सभी होटलों में चलाया जाना है। उन्होंने ने बताया इस तरह का अभियान आगे भी चलाए जाते रहेगे।

गौरतलब है कि बिहार में अब तक जहरीली शराब से 31 से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी है। बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने साफ शब्दों में कहा है कि 16 नवम्बर को समीक्षात्मक बैठक के बाद जिस अधिकारी की लापरवाही सामने आएगी उसपर सख्त करवाई की जाएगी । जिसके बाद अब अधिकारियो की नींद टूट गई है।

छापेमारी मारी टीम में शामिल नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार, नगर थाना पदस्थापित नगर अंचल मुकेश कुमार, नगर थाना में पदस्थापित एस आई रंजीत कुमार, एस आई अमन कुमार, इटाढ़ी थानाध्यक्ष राजेश मालाकार, महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया, औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, एससी एसटी थानाध्यक्ष नंदू कुमार, सदर अंचल इस्पेक्टर मुकेश कुमार, एसआई सियाराम सिंह, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अमर नाथ, एसआई अवधेश कुमार सिंह, एसआई आलोक कुमार, एसआई राहुल कुमार शामिल थे।

Share
error: Content is protected !!