WORLD 24 NEWS

गोलंबर से लेकर सरिमपुर तक डीएम के आदेश चलाया गया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान..

बक्सर : रविवार के दिन पूर्वांचल एक्सप्रेस हाईवे से जोड़ने के लिए बक्सर – आरा एनएच 84 के चौड़ीकरण में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए प्रशासन ने अतिक्रमण क्षेत्र में बसे करीब 11 घरों को तोड़पोड कर हटाया गया।

इस बाबत जानकारी देते हुए एसडीओ धीरेंद्र मिश्रा ने बताया पूर्वांचल एक्सप्रेस हाईबे से जोड़ने के लिए बक्सर- आरा एन एच 84 के चौड़ीकरण में आ रही बधाओ को दूर करने के लिए सड़क किनारे अतिक्रमण किये गए लोगो को 2 दिन पुर्व ही नोटिस जारी किया गया उसके बाबजूद भी लोगो ने घरों को खाली नही किया जिसे देखते हुवे जिला पदाधिकारी अमन समीर के निर्देश पर अतिक्रमण के खिलाफ यह अभियान चलाया गया।

बता दे कि जारी नोटिस के अनुसार रविवार से अतिक्रमण हटाने का कार्य सुरु कर दिया गया। इन सभी लोगो को नियमानुसार मुवावजा भी दिया गया। उल्लेखनीय है कि जिला पदाधिकारी अमन समीर ने एन एक आई के अधिकारियों को अधूरा कार्य जल्द पूरा करने को कहा है।

जिला पदाधिकारी अमन समीर ने निर्देशित किया था कि जिन लोगो ने मुवावजा लेकर अतिक्रमण नही हटाया है वो रविवार तक अपनी बोरिया बिस्तर समेट ले अन्यथा उनके खिलाफ दंडात्मक करवाई की जाएगी।

इसी आलोक में एसडीओ धीरेंद्र मिश्रा, ए एसडीएम दीपक कुमार, सीओ, बीडियो, टाउन थानाध्यक्ष, औद्योगिक थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना को पत्र जारी किया गया था। अतिक्रमण हटाने के बाद जल्द ही जिला मुख्यालय बक्सर से आरा के बीच फोरलेन पर फर्राटा भरने का सपना पूरा होने वाला है। उमीद है कि नया साल 2022 तक एनएच 84 फोरलेन का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

Share
error: Content is protected !!