WORLD 24 NEWS

शराबियों की धरपकड़ करने के लिए गोलम्बर पर चलाया गया सघन जांच अभियान ..

बक्सर : जिले में लगातार शराबियों की धरपकड़ करने के लिए नगर थाना की पुलिस पूरी तरह से सक्रिय दिख हो गई है। बता दें कि नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा बक्सर के गोलम्बर पर शराबियों की धरपकड़ करने के लिए सघन जांच अभियान चलाया गया। साथ ही mvi एक्ट के तहद वाहनों की भी जांच की गई। जहा हेलमेट एवं सीट बेल्ट नही पहनने वाले वाहनों चालको जुर्माना भी वसूला गया।

इस बाबत जनकारी देते हुवे नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि शराबियों पर नकेले कसने को लेकर बक्सर के गोलम्बर चेक पोस्ट सघन जांच अभियान चलाया गया। जहा उतर प्रदेश की तरफ से आने वाले सभी वाहनों पर रोक कर वाहनों की बारीकी से जांच किया साथ ही बिना हेलमेट बिना सीट बेल्ट के पकड़े गए वाहनों चालको से चलना भी काटा गया। उन्होंने ने बताया कि 11 नवम्बर के देर शाम शराबियों की धरपकड़ के लिए जांच अभियान चलाया गया जहाँ से करीब 67 लोगो को शराब के नशे में जेल भेजा गया था साथ हु उन्होंने ने बताया 22 नवम्बर के दिन वरीय अधिकारियों के आदेश पर बक्सर के 29 होटलों में शराब को लेकर छापेमारी की गई थी। जिसमे करीब 3 युवक को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया।

वही, दूसरी तरफ नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार के द्वारा शराब कारोबारीयों एवं शराबियों की धर पकड़ के लिए उन्होंने ने स्टेशन रोड में स्थित सभी होटलों में छापेमारी अभियान चलाया। जहा किसी भी होटल से शराब या शराबियों की गिरफ्तारी नही हुई है। जानकारी के लिए आपको बता दें। इस तरह का अभियान जिले के सभी होटलों में चलाया जाना है। उन्होंने ने बताया इस तरह का अभियान आगे भी चलाए जाते रहेगे।

बता दे बिहार के मुखिया नीतीश कुमार 16 नवम्बर को अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक किए थे। जहा साफ शब्दों में उन्होंने कहा था की जिस अधिकारी की लापरवाही सामने आएगी उसपर सख्त करवाई की जाएगी । जिसके बाद अब अधिकारियो की नींद टूट गई है।

जांच अभियान में नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार,गोलम्बर चेक पोस्ट प्रभारी कमल नयन पांडेय, नगर थाना एस आई पहलाद पाठक, नगर थाना एस आई संजय कुमार के साथ साथ सेफ के जवान भी शामिल रहे।

Share
error: Content is protected !!