WORLD 24 NEWS

लाखों रुपये के हेरोइन और गांजा के साथ तीन महिला तस्कर समेत छह गिरफ्तार..

बक्सर : शराबबंदी के खिलाफ बक्सर पुलिस लगतार छापेमारी कर रही है. साथ ही शहर के विभिन्न जगहों से शराब और हेरोइन बरामद कर रही है. पुलिस के इस कार्रवाई के बाद शहर में तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. वही शहर में हेरोइन कारोबार का बक्सर पुलिस ने फिर एक बड़ा खुलासा किया है. नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर से पुलिस ने 203 ग्राम हेरोइन और 88 ग्राम गांजा जब्त किया है. साथ ही तीन महिला तस्कर समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया. वही पुलिस शांति नगर इलाके में छापेमारी कर रही है.


बताया जा रहा है कि  पुलिस को सूचना मिली थी कि शांति नगर मोहल्ले के में हेरोइन की एक बहुत बड़ी डील की जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस में एक टीम बनाकर बताएं जगह पर छापेमारी करते हुए हेरोइन के साथ छह सप्लायर को गिरफ्तार किया.  गिरफ्तार तस्कर की पहचान मुन्नी देवी, ममता कुमारी, मौसम कुमार, लाल जी रामज़ चंदन गुप्ता के रूप में की. नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शांति नगर में हेरोइन की का कारोबार किया जा रहा है. बताए जगह पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मुन्नी देवी के पास से 84 ग्राम,ममता कुमारी के पास से 15 ग्राम, मौसम कुमार के पास से 16 ग्राम, लाल जी राम के पास से 31 ग्राम, चंदन गुप्ता के पास से 26 ग्राम हेरोइन बरामद की गई.

इस बाबत जनकारी देते हुवे एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शांति नगर में हेरोइन की एक बहुत बड़ी डील की जा रही है. सूचना मिलते ही प्रशिक्षुक डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम ने छापेमारी करते हुए हेरोइन के साथ छह तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. बताते चलें कि पुलिस ने डेढ़ महीने के अंदर शहर से 35 ग्राम हेरोइन के साथ 5 सप्लायर को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. जिसमें 15 ग्राम हेरोइन के साथ चार सप्लाई को शांति नगर से 2 दिन के अंतराल पर चार लोगों गिरफ्तार किया था.

Share
error: Content is protected !!