यूपी में आगामी चुनाव को लेकर दो राज्यों की पुलिस ने की बैठक..

बक्सर : शराबबंदी और यूपी में आगामी विधान सभा चुनाव को शांतिपूर्ण बनाने को लेकर बक्सर पुलिस ने बलिया पुलिस के साथ बैठक की. बैठक में शराबबंदी, अपराधिक गतिविधि एवं यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को सफल बनाने के लिए दोनों राज्य की पुलिस ने कई  प्लान तैयार किया गया. साथ ही सभी अपराधियों की गतिविधि पर नजर रखने को लेकर चर्चा की गई.

बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बक्सर के औद्योगिक थाना एवं नगर थाना के प्रभारी बलिया जिले के नरही थाना पुलिस के साथ बैठक की.  बैठक में शराबबंदी के मुद्दे पर विशेष रूप से चर्चा की गई. साथ ही यूपी में आगामी चुनाव को लेकर चर्चा हुई. वही बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी है. शराब माफिया यूपी से शराब की लगता सप्लाई पर रोक लगाने को लेकर कई तरह के दोनों पुलिस ने प्लान तैयार किया है. जिसे शराब सप्लाई पर रोक लगायी जा सके.

इस बाबत जनकारी देते हुवे औद्योगिक थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नरही थाना में नरही पुलिस के साथ नगर थाना और औद्योगिक थाने की पुलिस के साथ बैठक की गई. बैठक में आगामी चुनाव शराबबंदी, अपराधी गतिविधि को लेकर चर्चा किया गया. दोनों राज्य की पुलिस के साथ हुई बैठक में कई तरह के प्लान तैयार किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपराधियों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई करने को लेकर एक प्लान किया गया. जिसमें बिहार और यूपी में आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों का एक सूची तैयार कर उन पर कार्रवाई करने को लेकर दोनों राज्य की पुलिस ने चर्चा की.

Share
error: Content is protected !!