हत्या के जुर्म में सजा काट रहे भोजपुर के कैदी की मौत..

बक्सर : हत्या के जुर्म में सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे एक ययवक कैदी की मौत हो गई. मृत कैदी भोजपुर जिले चरपोखरी थाना के गड़हनी मंझा गांव का रहने वाला मुन्ना साह था और पिछले एक कुछ दिनों से बीमार चल रहा था.

             प्राप्त जानकारी के अनुसार भोजपुर जिले के चरपोखरी थाने के गड़हनी मंझा गांव निवासी मुन्ना साह (करीब 48वर्ष) हत्या के एक मामले में सजायाफ्ता थे. वर्ष 2021 में उन्हें अदालत ने सजा सुनाई थी. भोजपुर जेल में बंद मुन्ना साह को वर्ष 2012 के जनवरी माह में बक्सर सेंट्रल जेल लाया गया. बताया जाता है कि वे पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. उसे बेचैनी और बेहोशी होने के बाद 13 जनवरी को बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.  लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ.

             इसी बीच बीते कुछ दिन पहले उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई. जहां सदर अस्पताल से पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान रविवार की रात मौत हो गई. जेल प्रशासन ने कैदी की मौत की सूचना परिजनों को दी, जिसके बाद उसके शव को बक्सर लाया गया. जहां पोस्टमार्टम के बाद उसके लाश अपने साथ ले गए. जेल अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि कैदी की बहुत दिनों से तबियत खराब चल रहा था. उसका बक्सर से लेकर पटना तक इलाज कराया गया.

उसे बेचैनी और बेहोशी की बीमारी थी. उसका पटना पीएमसीएच अस्पताल में भी इलाज चल रहा था. लेकिन उसकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ. जहां रविवार की रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

Share
error: Content is protected !!