आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रवि शंकर महाराज का 66वें जन्मदिवस पर वैभव निवास में किया गया सत्संग का आयोजन

बक्सर: आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर महाराज के 66वें जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से 13 मई को वैभव निवास गजाधर गंज में सत्संग एवं गुरु पूजन का आयोजन आर्ट ऑफ लिविंग के शिक्षक जितेंद्र पांडे के द्वारा किया गया था। गुरु पूजन भजन एवं सत्संग लगातार दो घंटे तक चलता रहा बक्सर शहर के कई लोग उपस्थित हुए थे।

आर्ट ऑफ लिविंग के शिक्षक जितेंद्र पांडे ने बताया कि गुरुदेव के जन्म दिवस पर आर्ट ऑफ लिविंग के द्वारा हर साल गुरु पूजन सत्संग एवं भजन का आयोजन किया जाता है उन्होंने यह भी बताया श्री श्री रवि शंकर जी विश्व भर में अपने कार्यों के लिए जाने जाते हैं. रवि शंकर जी का लक्ष्य दुनिया में शांति कायम करना है और लोगों को तनाव राहित जिंदगी प्रदान करना है. अपने इन्हीं लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए श्री श्री रवि शंकर जी के द्वारा आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन की नीव रखी गई थी और आज ये फाउंडेशन दुनिया भर में प्रसिद्ध है. दुनिया भर में रवि शंकर के लाखों की संख्या में फॉलोअर भी मौजूद हैं.

मौके पर धर्मेंद्र पांडेय,धर्मेंद्र कुमार पांडेय,लक्की पांडेय,हरेराम पांडेय,रुचि कुमारी,सताक्षी कुमारी,गुड्डू कुमार के साथ साथ अन्य कई लोग उपस्थित थे.

Share
error: Content is protected !!