बिहार प्रदेश पंच सरपंच संघ के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा संतोष मिश्रा बनाया गया उमरपुर पंचायत का जिलाध्यक्ष..

बक्सर : बिहार प्रदेश पंच सरपंच संघ के प्रदेश अध्यक्ष अमोद कुमार निराला के द्वारा बिहार प्रदेश पंच सरपंच संघ के लिए सक्रिय भूमिका,कार्यकुशलता,संघ के प्रति पूर्ण निष्ठा,जनकल्याणकारी सोच एवं आदर्श न्यायवादिता को देखते हुए संघनिर्णयानुसार संतोष मिश्रा को बक्सर जिले के उमरपुर पंचायत का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया। वही, संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने धन्यवाद देते हुवे कहा कि आशा एवं विश्वास करता हु की आप संघ के नियमानुसार गांधबादी राह पर चलते हुए संघ, समाज, जन, राज्य एवं राष्ट्रहित में हरी के दायित्वों को निर्वहन करते रहेंगे तथा संगठन को और अधिकमजबूती प्रदान करेंगे।

वही, बक्सर के जनप्रतिनिधियों ने उन्हें हर्ष व्यक्त किया है। जनप्रतिनिधियों ने कहा कि आप हमेशा जनप्रतिनिधियों के हक के लिए लड़ने का काम करने वाले में से है।

संतोष मिश्रा को मनोनीत होने पर उमरपुर के मुखिया धनन्जय मिश्रा,सरपंच मुख्तार सिंह यादव नावानगर,सरपंच ओमप्रकाश सिंह सिकठी,चुरामनपुर मुखिया धनजी पांडेय,खुटहाँ मुखिया धर्मेंद्र सिंह,प्रखंड प्रमुख बक्सर प्रतिनिधि मटरू राय,सिमरी ब्लॉक प्रमुख प्रियंका पाठक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं ।

Share
error: Content is protected !!