वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पुल से जांच के क्रम में पुलिस ने लग्जरी कार के बने तहखाने से भारी मात्रा में शराब को किया बरामद..

बक्सर : बक्सर पुलिस को लगातार शराब मामले में सफलता हाथ लग रही है बता दे कि पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर बक्सर जिले की पुलिस शराब तस्करो व शराबियो को लेकर लगातार सघन जांच अभियान चला रही है। ताजा मामला बक्सर के वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पुल का है जहाँ नगर थाना की पुलिस शराब को लेकर सघन जांच अभियान चला रहे थे इसी क्रम में एक लक्जरी वाहन की यूपी के रास्ते होते हुए बक्सर आ रही थी जिसे ने पुलिस ने रोकना चाहा लेकिन वाहन चालक भागने के फिराक में लग गया काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने वाहन का पीछा कर उसे पकड़ लिया। जब उसकी जांच की गई तो जांच के क्रम में पुलिस ने देखा कि वाहन में कई तहखाना बना हुवा है जब पुलिस ने तहखाना की तलाशी की तो बड़ी खेप में पुलिस को शराब बरामद हुवा साथ ही पुलिस ने वाहन चालक को भी हिरासत में ले लिया है।

जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया की पुलिस वीर कुंवर सिंह सेतु पर शराबियो व शराब तस्करो को लेकर जांच अभियान चलाया जा रहा था तभी यूपी के रास्ते होते हुवे एक इंडिगो लग्जरी कार आती हुई दिखाई दी जब पुलिस ने वाहन को रोकने की कोशिश की तो वाहन चालक भागने के फिराक में लग गया तभी मौजूद पुलिस कर्मियों ने वाहन का पीछा कर गोलंबर के समीप वाहन व चालक को धर दबोचा। जब पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो वाहन में कई तहखाने बनाए गए थे जिसमे भारी मात्रा में शराब छुपा कर रखा गया था। पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए वाहन चालक की पहचान पटना निवासी गणेश कुमार के रूप में हुई है।

Share
error: Content is protected !!