नैनिजोर ओपी थाना पुलिस ने जांच के क्रम में स्कॉर्पियो गाड़ी भारी मात्रा में शराब को किया बरामद,तस्कर फरार

बक्सर : बक्सर जिले में शराबबंदी कानून को लागू कराने को लेकर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह बड़े हैं सक्रिय दिख रहे हैं जिसको लेकर सभी थानाध्यक्षों सख्त निर्देश दिए हुए हैं की वह अपने इलाके में शराब तस्करों के विरुद्ध सघन जांच अभियान चलाएं। ताकि सभी शराब तस्करों को गिरफ्तार किया जा सके साथ ही उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जा सके। इस दौरान पुलिस को कई जगहों से सफलता भी प्राप्त हो रही है बावजूद शराब तस्कर अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है और शराब तस्करी के लिए अलग अलग तरीके इजाद करते फिर रहे है। वही पुलिस भी इनके हर मंसूबे पर पानी फेरते हुवे नजर आ रही है। इसी क्रम में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। नैनीजोर ओपी पुलिस ने एक स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। हालांकि स्कॉर्पियो चालक और तस्कर भागने में सफल रहे। पुलिस गाड़ी के नम्बर के आधार पर शराब तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है ।

बाबत जानकारी देते हुए डुमराव एएसपी श्री राज ने बताया नैनी नैनिजोर गोपी पुलिस के द्वारा वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था इसी क्रम में एक स्कॉर्पियो गाड़ी को पुलिस के द्वारा रुकवाया गया जब उसकी तलाशी ली गई तो स्कॉर्पियो में भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ जिसको पुलिस ने जप्त कर लिया गया हालांकि पुलिस को देखते ही स्कार्पियो चालक भागने में सफल रहा।
उन्होंने बताया पुलिस गाड़ी के नम्बर के आधार पर गाड़ी मालिक तक पहुचने की कोशिश कर रही है। उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो से 324 लीटर शराब जब्त किया है। जिनमें 8 पीएम 180 एम.एल का 1200 पीस, 750 एम .एल का आर एस 144 पीस बरामद हुआ है।

Share
error: Content is protected !!