एमपी हाई स्कूल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने झपट्टामार उड़ाया 90 हजार रुपए

बक्सर : बक्सर के एमपी हाई स्कूल के समीप एक बाइक पर सवार अपराधियों ने एचडीएफसी बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहे एक युवक से 90 हजार रुपए लूट कर लिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बैंक में सीसीटीवी फुटेज को खंगाल सुरु कर दिया। साथ ही पुलिस ने विभिन्न चौक-चौराहो पर जांच अभियान भी चलाना सुरु कर दिया।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शहर के कोइरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले रश्मि कुमार नामक दवा कारोबारी एचडीएफसी बैंक से पैसे निकाल कर अपने मित्र को पैसा लौटाने के लिए बाइक से आ रहे थे। उन्होंने पैसों से भरे बैग को पैरों से दबाकर मोटरसाइकिल के पेट्रोल टैंक पर रखा हुआ था। इसी बीच एमपी हाई स्कूल के समीप हेलमेट पहने हुए बाइक सवार दो युवक उनके बाइक के समीप पहुंचे और तेजी से उनका बैग छीन कर भाग निकले। वह जब तक शोर मचाते तब तक बाइक सवार स्टेशन रोड की तरफ भाग निकले थे। पीड़ित ने बताया कि वह अपने मित्र से कुछ पैसा उधार लिए थे उन्ही का पैसा लौटने के लिए ओ एचडीएफसी बैंक से 90 हजार रुपये निकाल कर ला रहे थे। तभी यह घटना घट गई। पीड़ित ने तत्काल ही घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दे दिया।

वही नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार को जैसे ही मामले की जानकारी मिली कि उन्होंने ने एचडीएफसी बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना सुरु कर दिया। नगर थानाध्यक्ष के मुताबिक पीड़ित के सूचना पर विभिन्न चौक-चौराहो पर जांच अभियान चलाया जाने लगा। घटना के बाद पुलिस के सक्रियता पर भी सवाल खड़े हो रहे है। बताया जाता है कि वीर कुंवर सिंह चौक पर काफी संख्या में ट्रैफिक पुलिस की तैनाती रहती है। बावजूद ट्रैफिक पुलिस को छिनतई की भनक तक नहीं लगी।

आपको बता दे कि जिस व्यक्ति से पैसा की छिनैती अपराधियों ने किया है वह एक समाजसेवी है।

Share
error: Content is protected !!